Subscribe Now

* You will receive the latest news and updates on your favorite celebrities!

Trending News

Blog Post

दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाएगा, इन रत्नों को पहनने से
Facts

दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाएगा, इन रत्नों को पहनने से 

घर में जब रुपये-पैसे और आर्थिक समृद्धि की बात आती है तो हर व्‍यक्ति चाहता है कि उसके घर पर मां लक्ष्‍मी की कृपा सदैव बनी रहे और कभी पैसों की कमी न हो। मगर कई बार अथक प्रयासों के बावजूद आपके घर में पैसा नहीं टिक पाता और आपकी जेब हमेशा खाली ही बनी रहती है। रत्‍न शास्‍त्र में इस संबंध में कुछ उपाय बताए गए हैं। कुछ ऐसे खास रत्‍नों के बारे में बताया गया है जो धन को आकर्षित करते हैं और आपको समृद्धिशाली बनाते हैं। आज हम आपको ऐसे 5 रत्‍नों के बारे में बता रहे हैं जो इस संबंध में निश्चित तौर पर आपकी मदद कर सकते हैं…

ग्रीन एवेंच्‍यूरिन


इस रत्‍न को पहनने से आपके पैसों में बरकत आती है। यह रत्‍न खास तौर से व्‍यापारियों के लिए होता है, जिनको बिजनस में हर वक्‍त पैसों की आवश्‍यकता रहती है। यह रत्‍न बहुत ही लकी माना जाता है और धन को अपनी ओर आकर्षित करता है। य‍ह आपके लिए नए अवसर पैदा करने का मार्ग भी आसान करता है।

माक्षिक रत्‍न


यह रत्‍न एक खनिज होता है जो लौह और गंधक से मिलकर बना होता है। इसको पहनने से आपके दिमाग में पैसा कमाने के नए आइडियाज आते हैं। यह देखने में सोने जैसा लगता है और शीशे जैसा चमकता है। इसको पहनने से आपके आत्‍मविश्‍वास में भी इजाफा होता है। पैसों के मामले में इस रत्‍न पर लोग बहुत विश्‍वास करते हैं और परिणाम भी अच्‍छे प्राप्‍त होते है !

सुनहला रत्‍न


जब आपके साथ रुपये-पैसों के मामले में कुछ भी अच्‍छा न हो रहा हो तो सुनहला रत्‍न को धारण करने से आपके दिन बदलने लगेंगे। अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में कभी पैसों की कमी न हो और आपका कोई काम धन की वजह से न रुके तो आपके लिए सुनहला रत्‍न चमत्‍कारिक साबित हो सकता है। यह आपके निर्धारित लक्ष्‍य प्राप्‍त करने में भी आपकी बहुत मदद करता है।

हरे रंग का जेड स्‍टोन


अगर आप कोई नया बिजनस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको आर्थिक रूप से मजबूत होना जरूरी है। जेड स्‍टोन को पहनने से आपको अपने काम पर फोकस करने में मदद मिलेगी और साथ ही यह आपको बिजनस में सही फैसले लेने में मदद करेगा। प्राचीनकाल से ही जेड स्‍टोन को धन और समृद्धि के मामले में शानदार रत्‍न माना जाता है।

टाइगर रत्‍न


टाइगर रत्‍न सबसे अधिक प्रभावी, बहुपयोगी और शीघ्र फल प्रदान करने वाला स्‍टोन है। इसे टाइगर आई भी कहते हैं। इसको पहनने से आपके सभी काम बनने लगते हैं। यह बिजनस में सफलता पाने के लिए आपको कई रास्‍ते सुझाने में मदद करता है। यह स्‍टोन दृढ़ इच्‍छाशक्ति लाने के साथ ही आपको प्रेरित करता है। यह आपको कठिन वक्‍त में भी धैर्य के साथ काम लेने की प्रेरणा देता है।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *